मनोरंजन

‘सेलिब्रेशन का तरीका थोड़ा कैजुएल है’, Women’s Day पर भूलकर भी मिस न करें करीना कपूर का वीडियो

दुनियाभर में आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। महिलाओं के प्रति सम्मान और उनकी महत्वत्ता को मद्देनजर इस खास दिन को सेलिब्रेट किया जाता है। हिंदी सिनेमा में भी वुमेन्स डे की धूम मची हुई है और तमाम सेलेब्स इस लेकर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं।

इस कड़ी में नया नाम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

सामने आया करीना कपूर का मजेदार वीडियो

अपने बिंदास अंदाज के लिए करीना कपूर काफी जानी जाती हैं। प्रशंसकों को एंटरटेन करने के लिए करीना कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं और इस महिला दिवस पर भी उन्होंने ऐसा ही किया है। करीना ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

इसवीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना अपने दोस्त और टीम के साथ खाना खाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- महिला दिवस वह करके मनाओ, जिसे करने सबसे ज्यादा आंनद आता हो। जैसे मुझे खाना खाने में और अपना पसंदीदा गाना सुनना। हमारे क्रू की तरफ से आप सभी को इंटरनेशनल वुमेंस डे की शुभकामनाएं।बता दें करीना के इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी अपकमिंग फिल्म द क्रू का लेटेस्ट सॉन्ग नैना बजता हुआ सुनाई दे रहा है। फैंस को करीना का ये वीडियो और सेलिब्रेशन का तरीका काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

 का शामिल हो रहा है, जिन्होंने इंटरनेशनल वुमेंस डे का जश्न निराले अंदाज में मनाते हुए, एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। आलम ये है कि अब द क्रू (The Crew) एक्ट्रेस का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

Team UK News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button