मनोरंजन

Akshay Kumar ने रात को 3 बजे किया था अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में डांस, अंबानी फैमिली के लिए कही ये बात

 अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के तीन दिनों तक चले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम जामनगर (Jamnagar) में देखने को मिली थी। इस सेलिब्रेशन बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर कई क्रिकेट, बिजनेस जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं।प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ गाने पर जमकर डांस किया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने यह खुलासा किया कि उनका फंक्शन सुबह 3 बजे तक चला था। साथ ही उन्होंने अंबानी परिवार की तारीफ भी की।

अक्षय ने दी फंक्शन को लेकर जानकारी

अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन के बारे में बात की। जब एक्टर से उनके सुपर परफॉर्मेंस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह सुबह करीब तीन बजे चला। यह काफी मजेदार था, अंबानी फैमिली बहुत लविंग और केयरिंग है।

उन्होंने सभी को इसमें शामिल होने का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत और राधिका ने काफी अच्छे होस्ट थे। महाकाल इस कपल को खुश रखें। बता दें कि अक्षय कुमार ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्मेंस दी थी। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें अक्षय गाना गाते हुए, ढोल बजाते हुए और डांस करते हुए दिखाई देते हैं।

इससे पहले जब आमिर खान से फंक्शन में डांस करने पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘ मेरा अंबानी परिवार से काफी गहरा रिश्ता है। मैं उनकी शादी में नाचता हूं और वो मेरी’।

इन सेलेब्स ने भी किया था परफॉर्म

अक्षय कुमार के अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान ने भी डांस किया।  वहीं, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस फंक्शन में रौनक लगाई।

Team UK News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button