वायरल न्यूज़

सड़क किनारे बैठी मां ने अपने बच्चे पर लुटाया प्यार, माथे को चूमती आई नजर; इमोशनल है ये वीडियो

 दुनिया में मां के प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं होता, जो प्यार-दुलार मां देती है, वो दुनिया की कोई चीज नहीं दे सकती है। आए दिन सोशल मीडिया पर इसकी झलक देखने को मिल जाती है। ऐसे ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सड़क किनारे बैठी एक मां का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी का कहना है कि एक मां कभी गरीब या अमीर नहीं हो सकती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के यूजर अकाउंट से यह वीडियो शेयर की गई है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में एक मां अपने बच्चे को गोद में लेकर बेशुमार प्यार लुटाती नजर आ रही है। कभी मां अपने बच्चे से कुछ बात कर रही है और फिर अगले ही पल उसे चूमती है और बार-बार ऐसा करती है। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है मानो उस बच्चे को अपनी मां की सारी बातें समझ आ रही है और वो भी उसे जवाब देना चाह रहा हो।

5 सेकेंड का मां और बच्चे का ये दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग लाइक भी कर चुके हैं।

वीडियो देख लोगों ने किया कमेंट

वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “गरीब मां का राजकुमार।” वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मां कभी गरीब नहीं होती सर।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई मां गरीब नहीं होती है।”

एक ने लिखा, “मां कभी गरीब नहीं होती , जब तक उसके बच्चे हैं।” एक ने लिखा, “दुनिया की सबसे अच्छी इंसान मां होती है।” ऐसे ही और भी कई प्यार भरे कमेंट किए गए हैं। कई यूजर्स ने केवल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

Team UK News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button