उत्तराखंड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने सयुंक्त रूप से रोड शो और जनसभाएं की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने सयुंक्त रूप से रोड शो और जनसभाएं की।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने सयुंक्त रूप से रोड शो और जनसभाएं की।

उत्तराखंड (देहरादून) बुधवार, 10 अप्रैल 2024

400 पार के नारे के साथ आगे बढ रही धामी और भट्ट की जुगलबंदी से भाजपा की राह काफी मुफीद मानी जा रही है। धामी के रोड शो मे उमड़ती युवा और महिलाओं की भीड़ से बेहतर संकेत मिल रहे हैं और इससे भाजपा कैंप मे उत्साह है। भट्ट अक्सर दोहरा रहे हैं कि पार्टी रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच है और अब लड़ाई वोट के अंतर को लेकर है। पाँचों सीटों पर कार्यकर्ताओ का जनता से संवाद बना हुआ है और लोग मोदी को तीसरी बार पीएम देखना चाहते है।

भाजपा ने प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने की प्रक्रिया को तेज किया है। पार्टी कार्यकर्ता लगातार मतदाताओं तक पहुंच रहे हैं । लोगों को डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियां को बताया जा रहा है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि सभी पांचो सीटों पर प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने के लिए हमारे 50 हजार से अधिक कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधि घर घर पहुंच कर केंद्र एवं राज्य सरकार के विकास कार्य एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी साझा कर रहे हैं । पार्टी का लक्ष्य स्पष्ट है 70 की 70 विधानसभा में जीत, प्रत्येक बूथ पर 50 फ़ीसदी से अधिक मत और प्रदेश की सभी पांचो सीटों पर 75 फीसदी से अधिक जनता का आशीर्वाद अर्जित करना है।

उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर कमल का रिकॉर्ड 5 लाख के अंतर से खिलना तय है । इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट प्रदेश की 23 हारी हुई विधानसभाओ में विशेष रूप से पहुंचे हैं, ताकि इन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के वोट प्रतिशत को लोकसभा चुनाव में और बेहतर किया जा सके। चुनाव प्रचार के दौरान छोटी बैठकों पर फोकस किया जा रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचा जा सके। बूथ व मंडल अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख तक चुनाव में अपनी भूमिका पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चुनाव से पहले रोड शो और मातृशक्ति की भागीदारी वाले जो सफल कार्यक्रम किए हैं उससे पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव की राह और आसान और मुफीद हुई है।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button