उत्तराखंड

भारतीय जनता पार्टी ने आर्थिक प्रकोष्ठ एवं सेवानिवृत प्रकोष्ठ के प्रबुद्धजनों के साथ संकल्प पत्र पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया।

भारतीय जनता पार्टी ने आर्थिक प्रकोष्ठ एवं सेवानिवृत प्रकोष्ठ के प्रबुद्धजनों के साथ संकल्प पत्र पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया।

भारतीय जनता पार्टी ने आर्थिक प्रकोष्ठ एवं सेवानिवृत प्रकोष्ठ के प्रबुद्धजनों के साथ संकल्प पत्र पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया।

उत्तराखंड (देहरादून) रविवार, 10 मार्च 2024

यमुना कॉलोनी ऑफिसर्स कम्युनिटी हॉल में आर्थिक प्रकोष्ठ एवं सेवानिवृत प्रकोष्ठ के प्रबुद्धजनों के साथ भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि माननीय उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला (बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति उत्तराखंड सरकार) मैं सभी अतिथि एवं प्रबुद्ध जनों का अभिनंदन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसे संवाद कार्यक्रम के द्वारा आप सभी के विचारों के साथ अपने संकल्प पत्र को तैयार करती है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आप सभी के विचारों के द्वारा इस देश को 2047 तक विकसित भारत के रूप में स्थापित करना चाहते हैं हम सभी जानते हैं कि 2014 के बाद जब इस देश की सेवक के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपना कार्य भार संभाला तो उन्होंने देश को स्वच्छता अभियान के माध्यम से लाखो शौचालय बनाएं जिससे हमारे देश की माताओं एवं बहनों का सम्मान बना रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज देश के 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है यह मोदी जी की ही गारंटी है कि मेरे 140 करोड़ परिवार के सदस्य जो कि मोदी जी के परिवार है अपने परिवार की चिंता करते हुए मोदी जी ने के द्वारा आज देश के लाखों लोगों को आयुष्मान कार्ड के माध्यम से लाभ देने का काम किया है इस देश को आज मजबूती से नई ऊंचाइयों पर ले जाने काम नरेंद्र मोदी जी के माध्यम से हो रहा है ।नके

जहां एक और नरेंद्र मोदी जी के माध्यम से इस देश के प्रत्येक व्यक्ति के जनधन खाते के साथ जोड़ने का काम किया वहीं दूसरी ओर चंद्रयान जैसे मिशन को भी नरेंद्र मोदी जी के द्वारा ही पूरा किया गया है मोदी जी चिंता करते हैं प्रत्येक व्यक्ति की यह हमारा सौभाग्य है कि हमें नरेंद्र मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री जो कि प्रधानमंत्री नहीं अपने आप को इस देश का सेवक के रूप में मानते हैं हम लोगों को भी विश्वास करना चाहिए नरेंद्र मोदी जी पर जिन्होंने इस देश को सुरक्षित और सशक्त बनाने का काम किया है।

कार्यक्रम में कैंट विधायक श्रीमती सविता कपूर ने जी भी सभी का सम्मान करते हुए कहा कि हमारे देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सपना है कि इस देश को 2047 तक विकसित भारत के रूप में स्थापित करना है इसके लिए आने वाले चुनाव में हम सब लोगों को एक साथ मिलकर अपने बूथ पर मजबूती प्रदान करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करवाने हैं।

कार्यक्रम में आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक संदीप गुप्ता ने भी सभी अतिथियों का और प्रबुद्ध जनों का अभिनंदन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी है हमारी पार्टी की सरकार ने पिछले कार्यकाल में जो जो संकल्प लिए थे उन्हें आज मोदी जी पूरा कर रहे हैं इस देश को गौरवपूर्ण एवं सम्मान देने का काम भी नरेंद्र मोदी जी ने किया है आज 140 करोड़ देशवासी अपने आप में गौरव महसूस करते हैं।

कार्यक्रम में लच्छू गुप्ता, जोत सिंह बिष्ट, रमेश रमोला ,मनोहर क्रांति मिश्रा, राजेश्वर पेनौली आर पी रतूड़ी, मधु बिष्ट एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button