उत्तराखंड

टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी एवं सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी के 26 मार्च को नामांकन को लेकर व्यवस्था बैठक की ।

टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी एवं सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी के 26 मार्च को नामांकन को लेकर व्यवस्था बैठक की ।

टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी एवं सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी के 26 मार्च को नामांकन को लेकर व्यवस्था बैठक की ।

उत्तराखंड (देहरादून) मंगलवार, 19 मार्च 2024

महानगर कार्यालय एवं टिहरी लोकसभा कार्यालय पर टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी एवं सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी के होने जा रहे हैं 26 मार्च को नामांकन को लेकर व्यवस्था बैठक की गई।

बैठक में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिल्ला जी ने बताया कि 26 तारीख को टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी अपना नामांकन करेंगे। नामांकन के लिए महानगर कार्यालय से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित होकर घंटाघर चौक से पलटन बाजार होते हुए हर्ष उल्लास एवं ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन के लिए डीएम कार्यालय को जाएंगे । साथ ही यह भी बताया गया कि टिहरी लोकसभा में कई संस्कृतियों से विद्यमान है हम सभी कार्यकर्ता अपनी अपनी पारंपरिक वेशभूषा में उपस्थित होकर एक नया संदेश देने का काम करेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी ने सभी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति लेते हुए कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि इस नामांकन रैली में हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी उपस्थित होने वाले हैं हम सब कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र में सहयोग के माध्यम से हजारों की संख्या में एकत्रित होकर इस नामांकन प्रक्रिया में प्रतिभा करेंगे। प्रत्याशी के नामांकन में जितना ज्यादा से ज्यादा जोश कार्यकर्ताओं में होता है वह आने वाले चुनाव परिणाम पर भी एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है। साथ ही इसमें अपने भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं सभी पार्षदों की अहम भूमिका रहेगी।

कार्यक्रम में लोकसभा के सह प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट जी, लोकसभा संयोजक रमेश चौहान,रायपुर विधायक उमेश शर्मा, कैंट विधायक सविता कपूर, सुनील उनियाल गामा, विनय गोयल,सीताराम भट्ट, कमली भट्ट, रविंद्र जुगरान, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, विजेंद्र कल्याण, महानगर उपाध्यक्ष सुनील शर्मा, विनय उनियाल, उमा नरेश तिवारी, संकेत नौटियाल, प्रदीप कुमार,अक्षत जैन,आशीष शर्मा, विपिन खंडूरी, रंजीत सेमवाल, शाकून उनियाल, मनीष पाल, देवेंद्र बिष्ट, अर्चना बागड़ी, सभी मंडल अध्यक्ष राहुल लारा सभी मंडलों के कार्यकर्ता लोकसभा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button