उत्तराखंड

पलटन बाजार में ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग।

पलटन बाजार में ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग।

पलटन बाजार में ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला कपड़ों की दुकान लगी आग।

उत्तराखंड (देहरादून) वीरवार, 25 अप्रैल 2024

पलटन बाजार में ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग। देहरादून के मुख्य पलटन बाजार में बुधवार देर रात को तीन मंजिला कपड़ों की दुकान में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है । सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम को भी भीषण आग को बुझाने में करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी । इस भीषण अग्निकांड में दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि रात होने से कोई जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात करीब सवा एक बजे पुलिस को पलटन बाजार में आग लगने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि निकुंज राजवंशी और नवनीत राजवंशी की ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला बंद दुकानों में आग लगी हुई थी। दुकान में कपड़े होने की वजह से आग ज्यादा भड़क गई थी। चार गाड़ियों की मदद से करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था। आग लगने से किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आग लगने के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button