उत्तराखंड

हल्द्वानी में में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फटा।

हल्द्वानी में में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फटा।

हल्द्वानी में में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फटा।

उत्तराखंड (हल्द्वानी) वीरवार, 23 मई 2024

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में बड़ा हादसा हो गया. घर में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फट गया. गैस सिलेंडर फटने से घर में भीषण आग लग गई थी, जिसकी चपेट में घर के दो बच्चों समेत चार लोग आ गए थे. चारों लोग इस अग्निकांड में बुरी तरह झुलस गए।

मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. करीब पौन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. वहीं, आग से झुलसे चारों लोगों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हल्द्वानी पीलीकोठी इलाके के श्याम गार्डेन में राम अवतार का परिवार रहता है. राम अवतार के घर में बुधवार शाम को पूजा-पाठ होनी थी, जिसके लिए पूरा परिवार एकत्र हुआ था. शाम को करीब साढ़े चार बजे घर की महिलाएं घर की निचली मंजिल पर बनी रसोई में चाय बना रही थी. तभी अचानक से गैस सिलेंडर में आग लग गई थी. वहां मौजूद महिलाएं इससे पहले कुछ समझ पाती सिलेंडर में तेज धमाका हुआ, जिसकी चपेट में जेठानी-देवरानी और दो बच्चे आ गए।

घर में आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. आग मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई थी. पड़ोसियों के सहयोग से घरवालों का सुरक्षित बाहर निकाला गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर बमुश्किल काबू पाया. इस अग्निकांड में घर में रखा अधिकांश सामान जल गया।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button