उत्तराखंड

कानपुर के भाजपा सांसद के बेटे को हूटर बजा कर गाड़ी चलाने पर पुलिस ने काटा चालान।

कानपुर के भाजपा सांसद के बेटे को हूटर बजा कर गाड़ी चलाने पर पुलिस ने काटा चालान।

कानपुर के भाजपा सांसद के बेटे को हूटर बजा कर गाड़ी चलाने पर पुलिस ने काटा चालान।

उत्तराखंड ( ऋषिकेश ) रविवार, 26 मई 2024

वीआईपी कल्चर को खत्म करने लाल बत्ती और हूटर लगाने पर पाबंदी लगाई गई थी। लेकिन कई नेता और उनके परिजन इस मोह को त्याग नहीं पा रहे हैं। वहीं ऋषिकेश के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ कानपुर के भाजपा सांसद का बेटा पकड़ा गया। पुलिस ने सांसद की गाड़ी के चालान की कार्रवाई की बताया जा रहा है कि वाहन में हूटर का भी यूज किया जा रहा था।

मुनिकीरेती पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कानपुर देहात उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले की स्कॉर्पियो वाहन का चालान काटा। कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह का स्कॉर्पियो वाहन कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास पहुंची. यहां ट्रैफिक जाम लगा था, तो विपरीत दिशा से स्कॉर्पियो वाहन हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम तोड़ने लगी।जिससे विपरीत दिशा की ओर से आ रहा ट्रैफिक भी जाम हो गया।बस यही बात कैलाश गेट चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत को अखर गई और उन्होंने सांसद की स्कॉर्पियो को रोक लिया. स्कॉर्पियो के अंदर सांसद तो नजर नहीं आए, लेकिन उनका बेटा और गनर सहित सात लोग बैठे हुए दिखाई दिए।पूछताछ करने पर सांसद का बेटा सत्ता की हनक दिखाकर चौकी प्रभारी को धमकाने लगे।

लेकिन चौकी प्रभारी ने अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करते हुए वाहन का चालान काट कोर्ट भेज दिया।चालान की कार्रवाई से बचने के लिए सांसद का बेटा चौकी प्रभारी पर यूपी के कई अधिकारियों से फोन पर बात करा कर दबाव डालने की कोशिश भी करता रहा। लेकिन उसकी एक न चली, चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि स्कॉर्पियो वाहन में सांसद मौजूद नहीं मिले। स्कॉर्पियो के शीशे पर सांसद लिखा था और हूटर लगा मिला है, जाम के बीच विपरीत विपरीत दिशा में हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम भी तोड़ा गया है, इसलिए स्कॉर्पियो वाहन का चालान काट कोर्ट भेज दिया है। सांसद के बेटे ने बताया कि वह कानपुर से शिवपुरी घूमने के लिए आए हैं।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button