25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentZee5 पर देखे जा सकेंगे TVF के 'पिचर्स' और 'ट्रिपलिंग' जैसे हिट...

Zee5 पर देखे जा सकेंगे TVF के ‘पिचर्स’ और ‘ट्रिपलिंग’ जैसे हिट शो और इनके अगले सीज़न, करार के बाद एलान

आज का दौर युवाशक्ति का दौर है। भारत में इस समय 65 प्रतिशत के करीब युवा हैं। दुनिया का कोई भी आन्दोलन, दुनिया की कोई भी विचारधारा युवाशक्ति के बिना सशक्त नहीं बन सकते । वास्तव में वह युवा शक्ति ही है जिसके दम पर किसी निर्माण या विध्वंश की नीव राखी जाती है ।आज हम आपको बताएंगे की युवाओं के द्वारा लोकप्रियता पाने के बाद अब टीवीएफ यानी The Viral Fever के चर्चित और सफल शोज़ अब ज़ी5 पर देखे जा सकेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म क्या होता है ?

ओटीट प्लेटफॉर्म ओवर- द – टॉप प्लेटफॉर्म हैं, जोकि इन्टरनेट के माध्यम से वीडियो या अन्य मीडिया से संबंधित कंटेंट को प्रदर्शित करता है । यह एक तरह के एप्प होता हैं जिसमें ये टेलीविज़न कंटेंट एवं फ़िल्में दिखाई जाती हैं । इसके लिए ग्राहकों को इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना होता हैं। और फिर उसमें वे जिस कंटेंट को देखना चाहते हैं वह देख सकते हैं। Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Zee5 आदि OTT प्लेटफार्म है।

Zee5 पर देखे जा सकेंगे TVF के हिट शो ।

इंडियन ऑनलाइन ब्रॉडकास्ट मंच Zee5 ने ‘द वायरल फीवर’ (TVF) के साथ समझौता करने की घोषण की है। इस समझौते के तहत टीवीएफ के ‘पिचर्स’, ट्रिपलिंग’, ‘द आम आदमी फैमली’ जैसे मशहूर शो के नए सीजन ‘जी-5’ के सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड मंच पर ब्रॉडकास्ट किए जाएंगे ।

अधिकतर हीट शो दिखाने का लक्ष्य।

‘जी-5’ के द्वारा इन सभी शो के अलावा, टीवीएफ के मशहूर शो ‘पर्मानेंट रूममेट्स’, ‘टेक कन्वर्सेशन विद डैड’, ‘पीए-गलस’, ‘इनमेट्स’, ‘वीकेंड्स’, ‘द इनसाइडर्स’ और ‘जीरो’ जी-5 के एडवरटाइजिंग वीडियो ऑन डिमांड मंच पर उपलब्ध होंगे ।

हिंदी भाषी दर्शकों को संतुष्ट करने में TVF कामयाब।

जी-5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा कि मंच इस साल मनोरंजन के समावेश पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है । 60 % से ज्यादा दर्शक हिंदी-भाषी हैं और टीवीएफ (TVF) ऐसे दर्शकों को संतुष्ट करने में काफी कामयाब रहा है। टीवीएफ (TVF) की टीम भी जी-5 टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है, जिससे उन्हें व्यापक स्तर पर दर्शकों से जुड़ने का मौका मिला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments