25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentThe Family Man 2 के 'जेके' का बचपन गुजरा है चॉल में,...

The Family Man 2 के ‘जेके’ का बचपन गुजरा है चॉल में, आमिर खान की फिल्में फ्लॉप होने से जुड़ा है अजीब इत्तेफाक

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘ द फैमिली मैन’ सीजन 2 ने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है । बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शकों की उम्मीदों पर वेब सीरीज सौ फीसदी खरी उतरी है । मनोज बाजपेयी तो अपनी लाजबाब एक्टिंग के लिए जाने ही जाते हैं, लेकिन इस बार साउथ की सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी ने अपने दमदार अभिनय से इसमें चार चांद लगा दिया है । तमिल विद्रोही राजी के किरदार को उन्होंने जिस तरह किया है, वो काबिले-तारीफ है। सस्‍पेंस, ड्रामा, एक्‍शन और एडवेंचर से भरे इस वेब सीरीज में आपको फन, फियर, फैमिली और फर्ज की ऐसी कहानी मिलेगी, जिसे देखकर कह उठेंगे कि इंतजार का फल मीठा होता है । इस शानदार वेब सीरीज में एक ऐसे भी कलाकार है जिनका जीवन अत्यंत ही संघर्षपूर्ण रहा है।’ द फैमिली मैन’ सीजन 2 में मनोज बाजपेयी यानी ‘श्रीकांत तिवारी’ के दोस्त बने शारिब हाशमी यानी ‘जेके’ की। शारिब को ‘द फैमिली मैन 2’ से जो पहचान मिली है उसके लिए वह बहुत खुश है । आइये जानते है शारिब के संघर्षपूर्ण कहानी।

शुरुआती दिन बेहद गरीबी से गुजरा।

शारिब का बचपन बहुत गरीबी से बीता है । शारिब के पिता एक जर्नलिस्ट थे। वह बहुत अच्छे इंसान थे । उनके पिता के पास ज्यादा रुपये तो नही थे पर उनके पिता का सम्मान लोग बहुत करते थे।वह बचपन से एक चॉल में रहें। शारिब के घर टीवी न होने के कारण वह दूसरों के घरों में टीवी देख लिया करते थे । उन्हें फिल्मों से बहुत लगाव था । उन्होंने बचपन में ही बहुत सी फिल्में देखी हैं।

आमिर है पसंदीदा अभिनेता ।

शारिब हाशमी के पसंदीदा अभिनेता आमिर खान रहे है। शारिब बचपन में हमेशा फिल्मों के सेट पर शूटिंग देखने जाया करते थे । अधिकतर शूटिंग वह आमिर खान की ही देखते थे ।पर उन्होंने आज तक आमिर खान की जितनी भी शूटिंग देखी है वह सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई है। शारिब की तमन्ना है कि वह आमिर के साथ फ़िल्म करें जो कि सुपरहीट साबित हो । शारिब को धोबी घाट के लिए ऑफर आया था पर इस पर तब पानी फिर गया जब आमिर की पत्नी यानी किरण राव ने फोन पर उन्हें ये कहकर मना कर दिया था कि कैरेक्टर के हिसाब से उनका लुक मैच नहीं कर रहा है। इसके बाद शारिब बहुत उदास हुए थे । शारिब इस घटना से रोए भी थे । शारिब को आमिर के फ़िल्म में काम करने की प्रबल इक्क्षा है।

पत्नी का हमेशा साथ मिला।

शारिब को अपने पत्नी का हमेशा साथ मिला है। वह जब बुरे वक्त में थे तो उनकी पत्नी हमेशा उनके साथ रही । एक समय अभिनय के लिए शारिब को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी थी । उस वक्त उनकी पत्नी ने उनका साथ दिया और अपने जेवर को बेच कर अपने परिवार का ख्याल रखा । शारिब अपने परिवार से बहुत प्यार करते है। शारिब का अभिनय ‘ द फैमिली मैन’ सीजन 2 में लाजबाब है। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments