25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentतापसी पन्नू की 'हसीन दिलरूबा' नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल

तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरूबा’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल

तापसी पन्नू हमेशा अपनी जबरदस्त कंटेंट वाली फिल्मों से दर्शकों को हैरान करती हैं, थप्पड़ से पिंक तक और नाम शबाना से लेकर संध्या की आंख तक, वह अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। वह अब हसीन दिलरुबा नामक एक और थ्रिलर फिल्म के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और फ़िल्म तभी से ही नेटफ्लिक्स पर टेंड कर रही है।

अन्य देशों में भी फ़िल्म को लोकप्रियता।

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों में है । 2 जुलाई को रिलीज हुई हसीन दिलरुबा भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा और बांग्लादेश में भी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ ने अपनी बेहतरीन स्टोरी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे अभिनीत भी इस फ़िल्म में है।

फ़िल्म की कहानी मिस्ट्री।

Image/ Social Media

फिल्म की कहानी रानी (तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत), उनके पति रिशु (विक्रांत मेसे द्वारा अभिनीत), और नील (हर्षवर्धन राणे द्वारा अभिनीत) के बारे में है। कहानी उत्तराखंड में शुरू होती है, रिशु और रानी खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं और अचानक उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आता है जब रिशु की अपने ही घर में सिलेंडर फटने से मौत हो गई। पुलिस को शक है कि रानी ही हत्यारा है और उन्हें लगता है कि रानी और नील ने रिशु को मार डाला। रिशु को किसने मारा? रानी या कोई और? या कहानी में कुछ और है? इस मिस्ट्री के साथ कहानी आगे बढ़ती है। सभी कलाकारों ने फ़िल्म में अच्छा प्रदर्शन किया है।

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल।

जब से यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आई है तब से दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे है। भारत के अलावा दूसरे देशों में भी इसे खूब सराहा जा रहा है। यही कारण है कि फ़िल्म लगातार नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। बढ़ती लोकप्रियता के साथ यह फ़िल्म सबसें अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन गई है।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments