25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentGodzilla vs. Kong: अमेज़न प्राइम पर इस तारीख़ को रिलीज़ होगी पैनडेमिक...

Godzilla vs. Kong: अमेज़न प्राइम पर इस तारीख़ को रिलीज़ होगी पैनडेमिक में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

एक तरफ़ जहाँ कोरोना के कारण बॉलीवुड की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर जूझ रही थी और इसके पीछे कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ज़िम्मेदार माना जा रहा था, वहीं हॉलीवुड फ़िल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग की ओपनिंग ने इंडस्ट्री वालों को हैरान कर दिया था। फ़िल्म मार्च में रिलीज़ हुईं और लगातार अच्छा कमाई करते चली गई।

एडम विनगार्ड निर्देशित ‘गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग’ 24 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर उतरी थी। देश में फ़िल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की गयी थी। अब यह फ़िल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है।

पैनडेमिक में सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म ।

गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग ने इस साल रिलीज़ हुई सभी बॉलीवुड फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया था। फ़िल्म ने दुनियाभर में भी कमाई के रिकॉर्ड बनाये और पैनडेमिक के दौरान सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बनी। गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग ने दुुनियाभर में 390 मिलियन डॉलर यानी लगभग 2900 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी फ़िल्म।

गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग का निर्देशन एडम विनगार्ड ने किया है। फ़िल्म में बॉबी ब्राउन और एलेक्ज़ेंडर स्कासगार्ड के साथ रिबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, शुन ओगुरी, आइज़ा गोंज़ालेज़ समेत कई बेहतरीन कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अमेजन प्राइम पर 12 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

फ़िल्म के कमाई का बड़ा हिस्सा दक्षिण भारत में।

गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग फ़िल्म के कमाई का बड़ा हिस्सा दक्षिण भारत से आया था, जहां फ़िल्म को ख़ूब देखा जा रहा था। फ़िल्म ने तमिलनाडु में बेहतरीन ओपनिंग की थी। उस समय रिलीज हुई कई फिल्मों को यह पीछे छोड़ चुकी थी। अब इस फ़िल्म का अमेजन प्राइम पर रिलीज होना बड़ी बात है। देखने वाली बात होगी कि इस प्लेटफॉर्म पर यह फ़िल्म कितना कमाई कर पाती है।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments