25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentThe Family Man 3 में नजर आएगा साउथ का ये सुपस्टार, मनोज...

The Family Man 3 में नजर आएगा साउथ का ये सुपस्टार, मनोज बाजपेयी के साथ होगा जबरदस्त एक्शन

Image/Social Media

हाल ही में मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था। अब इस सीरीज के तीसरे सीजन की तैयारी शुरू की जा रही है। इस बार मनोज तिवारी और उनकी टीम चीन से दो-दो हाथ करती नजर आएगी। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होना था। जिसे 3 जून की रात को ही रिलीज कर दिया गया था।

शुरू से अब तक नही बदला मनोज का किरदार।

पहले सीजन में हमने जिस श्रीकांत तिवारी को देखा था, वो अभी भी नहीं बदला है ।हां काम जरूर बदला पर दिल तो अभी भी देश के लिए धड़कता है। श्रीकांत के किरदार में मनोज बाजपेयी दर्शकों की उम्मीद पर सौ प्रतिशत खरे उतरे हैं।अपने गुस्से को हल्के नोट पर ह्यूमरस अंदाज में जाह‍िर करने का तरीका अब भी नहीं बदला।

सीरीज की पटकथा कुछ ऐसी।

फैमिली मैन 3′ कोरोना काल पर आधारित होगी। सूत्रों के मुताबिक इस बार द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को भी दिखाया जाएगा। इस सीजन में भी मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और प्रियमणि अहम किरदारों में नजर आएंगे।

साउथ के सुपरस्टार का भी रोल।

Image/Social Media / Actor Vijay Sethupathi

तीसरे सीजन को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने की तैयारी चल रही है। जिसके तहत इसके लिए निर्माता-निर्देशकों ने बड़ा फैसला लिया हैं। खबर है कि तमिल सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति को विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स राज एंड डीके इस बार ‘द फैमिली मैन 3’ के लिए ‘मक्कल सेल्वन’ थलापति विजय को साइन कर रहे हैं।

जल्द ही देखने को मिलेगा तीसरा सीरीज।

द फैमिली मैन 1 ने तो लोगों का दिल जीता ही, द फैमिली मैन 2 भी नई कहानी से दर्शकों को इंप्रेस करती है।मजेदार बात ये है कि निर्देशकों ने सीरीज के इस मिशन के खत्म होते होते एक नए मिशन का हिंट दे दिया है ।यानी कि द फैमिली मैन 2 के बाद इसका तीसरा सीजन भी लोगों को देखने को जल्द मिलेगी। आशा है लोग भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments