25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss OTT: कोल्हू का बैल बनकर शमिता शेट्टी के निकले आंसू,...

Bigg Boss OTT: कोल्हू का बैल बनकर शमिता शेट्टी के निकले आंसू, अक्षरा सिंह को भी मिली है सजा

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस फुल ड्रामा और एंटरटेनमेंट के साथ वापस आ गया है। बिग बॉस-15 शो की शुरुआत रविवार (8 अगस्त) को हो गई है।

दर्शकों को पसंद आ रही है यह सीजन

OTT प्लेटफार्म पर प्रसारित होने के बावजूद बिग बॉस को काफी पसंद किया जा रहा है। अभी हाल ही में शो के दौरान प्रतिभगियों को सजा सुनाया गया है। बिग बॉस ने शो के कुछ कंटेस्टेंट्स को सजा के तौर पर क्रशर का बैल चला दिया।
इस सजा के मिलने के बाद कई प्रतिभागियों के आंखों से आंसू भी निकले हैं।

बिग बॉस द्वारा सजा

फिलहाल बिग बॉस ने शो के सदस्यों से सजा के लिए उन सभी में से दो जोड़ियों को चुनने के लिए कहा। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने एक-एक जोड़ी को चुना। लेकिन ज्यादातर नाम शमिता शेट्टी,राकेश बापट, अक्षरा सिंह, प्रतीक सहजपाल के नाम थे। जिसके चलते इन चारों को बिग बॉस ने सजा दी थी। बिग बॉस से सजा मिलने के बाद रो शमिता शेट्टी रोने लगी थी। राकेश बापट शमिता को चुप कराते नजर आए थे।

बिग बॉस ने बनाया कोल्हू बैल

घरवालों के साथ साथ घर की बॉस लेडी और बॉस मैन दिव्या अग्रवाल और ज़ीशान खान ने शमिता शेट्टी के साथ उनके कनेक्शन राकेश बापट और प्रतिक सहजपाल के साथ उनकी कनेक्शन अक्षरा सिंह को सजा के लिए चुना। इन चार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस द्वारा सजा सुनाई गई। सजा के तौर पर इन चारों को ‘कोल्हू का बैल’ बनने का टास्क दिया गया। इस टास्क के तहत चक्की चलाने के लिए भी कहा गया।

शमिता ने खुद को अच्छा इंसान बताया

पिछले हफ्ते शमिता शेट्टी काफी इमोशनल हो गई थीं।उन्होंने शो में अपने कनेक्शन राकेश को बताया कि कैसे एक खास बैकग्राउंड से आने के लिए उन्हें घर में लेबल किया जाता है।उन्होंने कहा कि खुद को साबित करने की कोशिशों के बावजूद उन्हें ‘बॉसी’ कहा जाता है। वह अपने परिवार के पास घर जाना चाहती हैं क्योंकि वे एक मुश्किल समय से गुजर रहे हैं।उन्होंने कहा कि वह इस शो
में आ कर बहुत लो महसूस कर रही हैं और वह लागातार ये साबित करने की कोशिश कर रही है कि वह एक अच्छी इंसान हैं।

अब देखने वाली बात होगी कि आगामी दिनों में यह शो और कितना रोमांचक होता है।


Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. I blog frequently and I truly appreciate your information. The article has really peaked my interest. I’m going to book mark your blog and keep checking for new details about once a week. I opted in for your Feed as well.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments