25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentBigg Boss 15: हो गया कन्फ़र्म! टीवी से पहले OTT प्लेटफॉर्म पर...

Bigg Boss 15: हो गया कन्फ़र्म! टीवी से पहले OTT प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा Bigg Boss

बिग बॉस जैसे हिट शो में जाने की चाहत हर किसी की होती है। बिग बॉस जिसको होस्ट बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान करते है। बिग बॉस के फ़ैन इस शो को ले कर काफ़ी उत्सुक रहते है।
भारत में बिग बॉस काफ़ी लोकप्रिय शो है। हर साल लोग बिग बॉस के सिजन का बेसब्री से इंतजार करते है। बिग बॉस पहले सोनी टीवी पर प्रकाशित हुआ करता था फिर साल 2013 में इस शो को colors tv पर प्रकाशित किया जाने लगा । अब यह खबर आ रही है कि यह टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा। आइये जानते है इसके बारे में।

टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा बिग बॉस।

बिग बॉस के सीज़न 15 को लेकर यह खबर आ रही है कि शो टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। अब इस ख़बर की पुष्टि भी कर दी गयी है। छोटे पर्दे पर बेहद लोकप्रिय यह शो इस बार टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर छह हफ़्तों के लिए लॉन्च किया जाएगा। इसे बिग बॉस ओटीटी नाम दिया गया है। दर्शकों को अब टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर बिग बॉस देखने को मिलेगा।

अगस्त में आएगा शो।

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म के वूट ऐप पर अगस्त में शुरू हो जाएगा। बिग बॉस 15′ को टीवी पर प्रीमियर करने से 6 हफ्ते पहले ही इसे OTT प्‍लेटफॉर्म पर लॉन्‍च किया जाएगा। इस दौरान शो में कॉमनर्स यानी आम लोग कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे। जबकि ओटीटी पर इस शो को सलमान खान होस्‍ट नहीं करेंगे। उनकी जगह किसी और होस्‍ट को यह जिम्‍मेदारी सौंपी जाएगी।

दर्शकों पर होगी जिम्मेदारी।

ओटीटी पर छह हफ्तों में कंटेस्‍टेंट्स को वोट आउट करने यानी ‘घर से बेघर’ करने की जिम्‍मेदारी दर्शकों पर होगी। दर्शक ही यह तय करेंगे कि छह हफ्तों तक ‘बिग बॉस’ के घर में कौन सा कंटेस्‍टेंट रहेगा और कौन नहीं। इसके बाद सिर्फ 6-7 कंटेस्‍टेंट को टीवी पर प्रीमियर होने वाले ‘बिग बॉस 15’ में शामिल होने का मौका मिलेगा। यानी डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर दांव लगाने के बाद बचे हुए कंटेस्‍टेंट्स नए सिलेब्रिटी कंटेस्‍टेंट्स के साथ ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री लेंगे, जो टीवी पर प्रीमियर होगा। बिग बॉस 14 को रूबीना दिलैक ने जीता था। राहुल वैद्य रनर अप रहे थे।

अब देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस का यह सीजन दर्शकों को कितना पसंद आता है। हालांकि अभी फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम नही आए है। पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार का सीजन पिछले कुछ सीजन से अधिक दिलचस्प हो।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments