25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentIndian Idol 12 के फर्जी होने के आरोपों पर बोले आदित्य नारायण...

Indian Idol 12 के फर्जी होने के आरोपों पर बोले आदित्य नारायण – सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है लेकिन…

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ हर सीजन में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहता है। इंडियन आइडल की जगह भारतीय टेलीविजन पर अन्य म्यूजिक शोज से अलग है।इंडियन म्यूजिक रियलिटी शो में इसका काफी नाम है। काफी लोग इससे उभरकर स्टार बने हैं और काफी कुछ प्राप्त किया है। पर इस वर्ष के सीजन में काफी विवाद देखने को मिल रहे है । अब इस विवाद के बीच आदित्य नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

इंडियन आइडल 12 का क्या है विवाद ?

इन दिनों इंडियन आइडल 12 विवादित बयान के कारण खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिनों किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इस शो में गेस्ट बन कर आए। जिसके बाद से ही वह अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में आए हैं। विवाद में आने के कारण की अगर बात करें तो किशोर कुमार के विशेष एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार को एक गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उस दौरान शो तो ठीक तरह से टेलिकास्ट हो गया लेकिन सिंगर ने शो से बाहर आने के बाद कहा कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था। जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी। तब से ही इंडियन आइडल 12 आलोचना के घेरे में बना हुआ है।

शो को लेकर आदित्य नारायण की प्रतिक्रिया।

अमित कुमार के इस बयान से इंडियन आइडल 12 को कुछ लोग फर्जी भी बता रहे हैं। इस बात को लेकर शो को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमारे निर्माता सोनी, फ्रेमेंटल और टीसीटी पूरी टीम के साथ इस सीजन को मिले प्यार और सफलता से बहुत खुश हैं। यह शो पिछले कई सालों से लोग देखते आए हैं। ये सबसे अधिक देखा जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो हैं। हम सिर्फ शो की अच्छी चीजों पर ध्यान देना चाहते हैं, शो को लेकर बढ़ रही नकारात्मकता के बारे में हम नहीं सोचेंगे। हम इस सीजन को प्यार और पूरी सकारात्मकता के साथ खत्म करना चाहते हैं।’ आदित्य नारायण इस शो से लंबे वक्त से जुड़े हुए है। उनके इस प्रतिक्रिया से शो पर कितना असर पड़ता है यह देखने वाली बात होगी। लेकिन अभी वर्तमान में यह शो कुछ लोगों के बीच शक के घेरे में है।

Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments