23.7 C
Dehradun
Wednesday, October 5, 2022
HomeTravelCygnett Resort Mountain Breeze से दिखने वाला नैनीताल का नजारा कर देगा...

Cygnett Resort Mountain Breeze से दिखने वाला नैनीताल का नजारा कर देगा आपको मंत्रमुग्ध

रोज के काम से आप थक चुके हैं और अगर आप घूमना चाहते हैं तो गर्मी के छुट्टियों के लिए सब से लोकप्रिय जगह नैनीताल है।

यहाँ की झीलें जो पर्यटकों को आकर्षित करती हैं। लोग नैनीताल बार-बार आना पसंद करते हैं। आज हम आपको Cygnett Hotels and Resorts के बारे में बताएंगे जिसने टूरिज्म और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम की है। यहाँ यात्रियों के ठहरने के सारे इंतजाम किए गए है।

नैनीताल का नजारा बेहद खूबसूरत।

Cygnett Hotels and Resorts के देशभर में होटल और रिजॉर्ट हैं, जो अपनी बेहतर सर्विस के लिए जाने जाते हैं। इस रिजॉर्ट से नैनीताल का दृश्य काफी सुंदर लगता है। लोगों को यह रिजॉर्ट काफी पसंद आ रहा है। यह रिजॉर्ट 60 कमरों वाला है जिसमें पर्यटकों को कोई समस्या नही होने वाली है।

जगह की कोई कमी नही

Cygnett Hotels and Resorts में जगह की कोई कमी नही है। यह काफी लोकप्रिय है। इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। यहां से नैनीताल का नजारा काफी खूबसूरत लगता है। यह रिजॉर्ट कई तरह के आधुनिक सुविधाओं से लैस है, जिसमें जिम, बैंक्वेट हॉल, स्विमिंग पूल, वाईफाई और मिनीबार शामिल है। यहां आपको हर तरह के पकवान मिल जाएंगे। जो काफी स्वादिष्ट होते हैं।

विभिन्न जगहों पर पर्यटकों को दे रहा है सेवा

Cygnett Hotels and Resorts कई जगहों पर अपनी सेवा दे रहा है।इनका बैंक्वेट हॉल 2120 स्क्वायर फीट का है, जिसकी क्षमता 150 से 180 लोगों की है। यहां पर समय-समय पर मीटिंग, लॉन्च, सेमिनार, वर्कशॉप, वेडिंग, एनिवर्सरी, प्राइवेट पार्टियां आदि आयोजित किए जाते हैं। यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

स्विमिंग पूल से भी लैश रिजॉर्ट

इस रिजॉर्ट में रिलैक्स करने के लिए स्वीमिंग पूल की भी सुविधा है। अमूमन पहाड़ी इलाकों के रिजॉर्ट में ऐसी सुविधा प्रदान नही की जाती है। पर यहाँ यह सुविधा प्रदान की जा रही है। जो कि इस रिजॉर्ट को और खूबसूरत बनाती है। आपको भी अगर मौका मिले तो यहाँ जरूर आए।

Shubham Jha
Shubham वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय (Patna University) में स्नात्तकोत्तर के छात्र हैं। पढ़ाई के साथ-साथ शुभम अपनी लेखनी के माध्यम से दुनिया में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके अलावे शुभम कॉलेज के गैर-शैक्षणिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
RELATED ARTICLES

35 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments