25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentसुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर रिया चक्रवर्ती के भाई ने...

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर रिया चक्रवर्ती के भाई ने दी श्रद्धांजलि, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब एक साल पूरा हो चुका है । सुशांत ने पिछले साल 14 जून को मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी ।

एक सफल इंसान थे सुशांत ।

सुशांत सिंह राजपूत हिन्दी फिल्मों में अभिनेता होने के साथ साथ थियेटर और टीवी अभिनेता भी थे। टीवी सीरीयल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर चुके राजपूत को इस सीरीयल की बदौलत काफी लोकप्रियता मिली थी। सुशांत ने फिल्म ‘काई पो चे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की, जिसके बाद उन्हें एक स्टार के रूप सभी दर्शकों ने अपना लिया। सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 67वां राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार मिला था।

अपने घर में मृत अवस्था में पाये गये।

मुंबई में, 14 जून 2020 को अपने घर में मृत अवस्था में पाये गये। उनके नौकर ने उनके शव को पंखे से लटकते हुए देखा था और पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। सुशांत की मौत के 40 दिन बाद, 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती उनके परिवार समेत 5 लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना पुलिस के पास FIR दर्ज कराई थी। ये आरोप धोखाधड़ी, चोरी, गलत तरीका अपनाना, आपराधिक विश्वासघात और सुशांत के पैसे हड़पने से संबधित है। जिसके बाद इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया। जिस एंगल में पंसने के बाद रिया के भाई शौविक और रिया दोनों को ही कुछ समय के लिए जेल भेजा गया था।

पहली बरसी पर रिया के भाई ने दी श्रद्धांजलि ।

अब सुशांत के निधन को एक साल पूरा होने पर शौविक ने दिवंगत अभिनेता को याद किया है। शौविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुसांत की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए सुशांत को अपनी इंस्पिरेशन बताया है। उन्होंने लिखा है कि सुशांत के बिना उनकी जिंदगी खाली है। शौविक ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह सबसे लंबे 365 दिन रहे हैं। मुझे पता है कि आप एक समानांतर ब्रह्मांड में हैं और आपने अपने आस-पास सब कुछ वैसा ही बना दिया है जैसा आपने तब किया था जब आप यहां थे। मैं एक ऐसी जगह पर फंस गया हूं जहां मैं बस यह समझ नहीं सकता कि आप यहां नहीं हैं।

सपनों को आगे ले जाने का वादा भी।

शौविक ने आगे लिखा है कि आप हमेशा की तरह मुस्कुरा रहे हैं और इसके साथ सूरज को रोशन कर रहे हैं। मैं आपके सपनों को आगे बढ़ाने का वादा करता हूं। आपने मुझे जीवन का अर्थ सिखाया लेकिन इसमें आपके बिना खालीपन लगता है। यह है, और आपके बिना कभी पहले की तरह नहीं होगा।’

‘मेरे पास जो यादें हैं, वे हमेशा मेरे जीवन को बेहतर बनाएंगी। मेरे शब्द इस बात पर पर्याप्त जोर नहीं दे पाएंगे कि मैं आपको कितना याद करता हूं। आप मेरे लिए हमेशा प्रेरणास्रोत हैं और रहेंगे। मुझे आशा है कि आप शांति से हैं मेरे भाई। आपको हमेशा सबसे पवित्र आत्मा और सबसे बड़े सितारे के रूप में याद करते हैं। लव यू मेरे भाई। जय शिव शम्भू।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments