25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentतापसी पन्नू समेत कई सितारों ने उत्तराखंड में डाला डेरा, जानिए किन...

तापसी पन्नू समेत कई सितारों ने उत्तराखंड में डाला डेरा, जानिए किन फिल्मों की हो रही शूटिंग

उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के पुराने समय से जाना जाता है। यहाँ काफी समय से फिल्मों की शूटिंग होते आई है। एक बार भी फिर यह जगह फिल्मों की शूटिंग के लिए फिल्मी कलाकारों से भर गया है। कई कलाकार फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की धरती पर पहुँचे है।

उत्तराखंड में तीन फिल्मों की शूटिंग ।

उत्तराखंड में अभी तीन फिल्मों की शूटिंग चल रही है। इन फ़िल्मों के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, मधुरिमा राय, अभिनेता विक्रांत मैसी, करण वाडवानी, राहुल राय आदि सितारे पहुँचे हुए है। इसलिए यह धरती अभी फिल्मी सितारों से भरा हुआ है।

अलग-अलग फिल्मों की हो रही है शूटिंग।

सभी सितारे अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रहे है। अभिनेता विक्रांत मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे देहरादून और मसूरी में फिल्म ‘फारेंसिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, देहरादून और मसूरी में ही फिल्म ‘काबुम’ की शूटिंग भी चल रही है। काबुम में अभिनेता राहुल राय, करण वाडवानी और अभिनेत्री मधुरिमा राय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दूसरे ओर अभिनेत्री तापसी पन्नू जहां नैनीताल में फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग कर रही हैं। सभी अपने-अपने शूटिंग में व्यस्त हैं।

स्थानीय स्तर पर ऑडिशन शुरू

इन फिल्मों के शूटिंग के लिए स्थानीय स्तर पर ऑडिशन शुरू की गई थी। जिसमें सहयोगी कलाकारों के चुनाव के लिए ऑडिशन लिया गया था। ऑडिशन में चुने गए कलाकरों को फिल्मों में मौका दिया गया है।

महिलाओं की कहानी है ब्लर।

अभिनेत्री तापसी पन्नू अधिकतर महिलाओं पर फ़िल्म बनाते हुए आई हैं। वह महिला प्रधान फिल्मों के लिए जानी जाती रही हैं। नैनीताल में शूट हो रही फिल्म ‘ब्लर’ की कहानी भी महिलाओं पर आधारित है। यह तापसी के प्रोडेक्शन हाउस की पहली फिल्म है। नैनीताल समेत उसके आसपास के इलाकों में फिल्म की शूटिंग हो रही है। अब देखने वाली बात होगी कि यह फ़िल्म लोगों को कितना पसंद आती है।

थ्रिलर फ़िल्म है फारेंसिक

अभिनेता विक्रांम मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे की यह फिल्म थ्रिलर बेस्ड है। अभिनेता विक्रांम मैसी और अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। देहरादून, ऋषिकेश और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन में करीब चालीस दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी। मसूरी और देहरादून में फिल्म ‘फारेंसिक’ की शूटिंग चल रही है। यह थ्रिलर फ़िल्म लोगों को कितना भाता है यह वक्त बताएगा।

फ़िल्म काबुम दोस्तों पर आधारित।

नए स्टार्टअप पर आधारित यह फ़िल्म युवाओं को काफी पसंद आएगी। फिल्म में अभिनेता राहुल राय, करण वाडवानी और अभिनेत्री मधुरिमा राय भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। सफलता पर आधारित यह कहानी युवा वर्ग के लिए काफी अच्छी साबित होगी।

Shubham Jha
Shubham वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय (Patna University) में स्नात्तकोत्तर के छात्र हैं। पढ़ाई के साथ-साथ शुभम अपनी लेखनी के माध्यम से दुनिया में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके अलावे शुभम कॉलेज के गैर-शैक्षणिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments