25.4 C
Dehradun
Wednesday, June 29, 2022
HomeEntertainmentSalman Khan ने रिलीज से पहले अपने स्टाफ को दिखाई अंतिम, वरुण...

Salman Khan ने रिलीज से पहले अपने स्टाफ को दिखाई अंतिम, वरुण धवन है फिल्म का सरप्राइज पैकेज

बॉलिवुड में इस समय कई अभिनेताओं का सिक्का बहुत चलता है लेकिन इस सभी अभिनेताओं में बॉलिवुड के खानों की बात ही अलग है। और तीनों खानों में से सलमान खान का नाम आप आज के हिरो के रुप में ले सकते हैं।

युवा पीढ़ी उनकी दीवानी है, लेकिन यह पीढ़ी सलमान की गंभीर मुद्रा को झेलने की ताकत जरा भी नहीं रखती। यह उनके मस्तमौला अंदाज और मसखरापन को पसंद करती है। उनके संवाद को, जो आम बोलचाल वाली है, युवा पीढ़ी इसे खूब पसंद करती है। भले ही वह कुछ समय बाद भुला दी जाए, लेकिन हॉल में बैठे दर्शकों का पैसा तो वसूल हो ही जाता है। मसलन, एक बार कमिटमेंट करने के बाद मैं खुद की भी नहीं सुनता.., कंफ्यूज हो जाओगे कि सांस कहां से लें और.. आदि। आज हम आपको सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम के बारे में बताएंगे जिस फ़िल्म को रिलीज करने पहले सलमान ने अपने स्टाफ को दिखाया है। आइये जानते है इसके बारे में।

स्टाफ को दिखाई फ़िल्म।

सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ इस फिल्म में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। अब सलमान ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुछ खास लोगों को ये फिल्म दिखाई है। जी हां, हाल ही में सलमान और उनकी टीम ने पनवेल के फार्महाउस में एक स्पेशल प्रीव्यू स्क्रीनिंग रखी अपने स्टाफ मेंबर्स के लिए। सलमान ने फिल्म की स्क्रीनिंग पिछले हफ्ते रखी थी।

पहले भी रिलीज से पहले फ़िल्म की स्क्रीनिंग।

सलमान का पूरा स्टाफ कुक, सिक्योरिटी, ड्राइवर और जो उनके फार्म में काम कर रहे हैं उन सभी को फिल्म दिखाई गई है। सलमान अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले कई बार अपनी फिल्म को देखते हैं ताकि बाद में कुछ कमी ना रह जाए। फिल्म में वरुण धवन का एक गणपति सॉन्ग है सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ। गाने को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है। गानो को हितेश मोदक ने कम्पोज किया है और उसका टाइटल है देव बप्पा गणेशा और इसकी शूटिंग इसी साल जनवरी में हुई है।

सिक्ख की भूमिका में सलमान।

सलमान खान फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में एक सिक्ख पुलिस का किरदार अदा करेंगे।
कुछ दिन पहले सलमान खान ने फिल्म ‘अंतिम’की शूटिंग शुरू की थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो को सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे बाद में सलमान खान फिल्म्स के इंस्टाग्राम एकाउंट से भी रिपोस्ट किया गया। वीडियो में सलमान खान सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखाई दे रहे थे, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था।

अब देखने वाली बात होगी कि सलमान का यह नया लुक दर्शकों को कितना पसंद आता है।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments