उत्तराखंड

आदमखोर गुलदार ने 7 साल के बच्चे को बनाया अपने मुँह का निवाला।

आदमखोर गुलदार ने 7 साल के बच्चे को बनाया अपने मुँह का निवाला।

आदमखोर गुलदार ने 7 साल के बच्चे को बनाया अपने मुँह का निवाला।

उत्तराखंड (हल्द्वानी) वीरवार, 27 जून 2024

यहां पर आदमखोर गुलदार ने शहर के भीतर ही दस्तक देकर एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। इससे इलाके के आसपास के लोगों में दहशत है। अभी तक यहां गुलदार की आवागमन और चहलकदमी देखी गई थी और उसने केवल जानवरों को करने का ही प्रयास किया था मगर इस बड़ी घटना ने यहां लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

काठगोदाम क्षेत्र के निर्मला कान्वेंट स्कूल के सामने पटरी पार की है। गुलदार ने निर्मला कान्वेंट के पास रेलवे पटरी की तरफ रहने वाले एक 7 साल के बच्चे को अपना निवाला बना दिया है। बच्चा अपनी दादी के साथ घर से बाहर निकला था, इस दौरान घात लगाकर बैठा गुलदार बच्चे को उठा ले गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग और प्रशासन को सूचना दी, बहुत देर तक बच्चे की तलाश की गई और आज तड़के सुबह बच्चों की बॉडी जंगल के पास मिली है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वही सूचना मिलने पर एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार बच्चे के घर भी गए और परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने के लिए वन विभाग को निर्देश दिए है। फिलहाल वन विभाग अब गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाएगी और आसपास गस्त की जाएगी।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button