उत्तराखंड

हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में आरंभ हुई द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट।

हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में आरंभ हुई द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट।

हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में आरंभ हुई द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट।

उत्तराखंड (देहरादून) सोमवार, 07 अक्टूबर 2024

द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट में मेजबान द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस और कारमन स्कूल डालनवाला के बीच खेले गये रोमांचक मैच गोल रहित रहा और दोनों टीमों को एक एक अंक लेकर संतुष्ट होना पड़ा।

यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में आरंभ हुई द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट में उदघाटन मैच द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस और कारमन स्कूल डालनवाला की टीम के बीच खेला गया। मैच के पहले हाफ से ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर गोल करने के लिए कई आक्रमण किये लेकिन गोल करने में नाकाम रहे। पहले हाफ के अंतिम समय तक कोई भी टीम एक दूसरे पर गोल नहीं कर पाई।

मैच के दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के खिलाडियों ने रोमांचक खेल का प्रदर्शन किया और इस हाफ के अंतिम समय तक कोई एक दूसरे पर गोल नहीं दाग पाये और मैच गोल रहित छूटा और दोनों टीमों को एक एक अंक लेकर संतुष्ट होना पडा।

उदघाटन मैच टीएचएसएनसी टीम ने कप्तान मनन बडथ्वाल और उप कप्तान अभिषेक ठाकुर के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन किया और उनके कोच आयुष और श्री गौतम के मार्गदर्शन में टीम ने उत्कृष्ट खेल दिखाया। कारमन स्कूल की टीम का नेतृत्व पीटीआई रोहित कर रहे थे और दोनों ही टीमों ने भी कड़ी टक्कर दी और मुकाबला बेहद रोमांचक बन गया।

इस अवसर पर मैच में रैफरी सी एम भटट ने निष्पक्ष खेल सुनिश्चित करते हुए मैच का संचालन किया। दोनों टीमों ने पूरे मैच के दौरान अनुशासन और समर्पण का परिचय दिया, जिससे दर्शकों को मैच के हर पल में रोमांच बना रहा। इस अवसर पर एक अन्य मैच सेंट थॉमस कालेज एवं रेड फोर्ट स्कूल के बीच खेला जाना था लेकिन सेंट थॉमस कालेज की टीम निर्धारित समय तक मैदान में नहीं पहंुची और रेड फोर्ट स्कूल की टीम को वॉकओवर दिया गया और रेड फोर्ट स्कूल की टीम को तीन अंक प्रदान किये गये।

वहीं एक अन्य मैच जॉर्ज पब्लिक स्कूल एवं सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम के बीच खेला जाना था लेकिन सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम के खिलाडी निर्धारित समय पर मैदान में नहीं पहंुचे और जिसके कारण जॉर्ज पब्लिक स्कूल को वॉकओवर दिया गया और जिसके साथ उन्हें तीन अंक प्रदान किये गये।

इससे पूर्व द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया और फुटबॉल पर किक मारकर व शांति के प्रतीक गुब्बारे उड़ाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, छात्र छात्रायें आदि उपस्थित रहे।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button