उत्तराखंड

पुलिस ने किया स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश।

पुलिस ने किया स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश।

पुलिस ने किया स्पा सेंटर की आड में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश।

उत्तराखंड (देहरादून) मंगलवार, 09 जुलाई 2024

बसंत विहार क्षेत्र में स्पा सेन्टर की आड में अवैध देह व्यापार संचालित किये जाने की सूचना मिलने पर एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व थाना बसंत विहार पुलिस की सयुंक्त टीम बनाई। गठित टीम ने 08-जुलाई 24 को जी0एम0एस0 रोड़ पर स्थित रिलैक्स जोन स्पा एण्ड सैलून पर आकस्मिक चैकिंग की गई।

स्पा सेन्टर के दो अलग-अलग कमरो में 02 महिला तथा 02 पुरूष आपत्तिजनक स्थिति में मिले, मौके से पुलिस टीम को आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई तथा स्पा सेन्टर के अलग कमरे में स्पा सेन्टर में कार्य कर रही 03 अन्य महिलाये मौजूद मिली।

स्पा सेन्टर के संचालक उस्मान तथा मैनेजर का कार्य कर रही महिला अनू से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि स्पा सेन्टर में ग्राहको को मसाज के अलावा एक्सट्रा सर्विस देने के लिये उनके द्वारा फोन तथा व्हॉटसएप चैट के माध्यम से ग्राहको से सम्पर्क किया जाता है तथा स्पा सेन्टर में कार्य करने वाली युवतियों को ज्यादा पैसो का लालच देकर उनसे देह व्यापार करवाया जाता है।

पुलिस टीम द्वारा पांच पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू करते हुए स्पा सेटंर के संचालक, मैनेजर का कार्य कर रही महिला व आपत्तिजनक स्थिति में मिले दोनो पुरुषों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध थाना बसन्त विहार पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा 3/4/7 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। रेस्क्यू की गई सभी पीडित महिलाओं को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया ।

Team UK News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button